Free Fire में V Badge कैसे प्राप्त करें?नि: शुल्क कॉपी पेस्ट Code

Free Fire V Badge कैसे प्राप्त करें?नि: शुल्क कॉपी पेस्ट Code In Hindi 2022 Latest Trick 100% Working FF Max.

वी बैज प्रीमियम और वीआईपी साइन है जो दर्शाता है कि आपकी गेम आईडी प्रीमियम है और आप फ्री फायर ऑफिशियल प्रोग्राम से संबंधित हैं और यदि आप सत्यापित बैज के साथ फ्री फायर आईडी देखते हैं तो आपको लगता है कि यह बग है लेकिन इसका मतलब है कि यह फ्री फायर ऑफिशियल स्टाफ द्वारा सत्यापित है . आप अपने प्रोफ़ाइल नाम और इन-गेम आईडी विवरण में कुछ बदलाव करके वी बैज मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं।

अब कई यूट्यूबर्स और ई-स्पोर्ट्स प्लेयर्स ने वी बैज के साथ आईडी सत्यापित कर ली है, इसलिए यूट्यूबर्स के नाम हैं - (जॉंटी गेमिंग, टोटल गेमिंग, देसी गेमर्स, बैज 99, गेमिंग के रूप में, लोकेश गेमर, ज्ञान गेमिंग, रैस्टार, टू साइड गेमर) और कई और आपके पसंदीदा गरेना फ्री फायर YouTubers

Free Fire V Badge कैसे प्राप्त करें?नि: शुल्क कॉपी पेस्ट Code
Free Fire V Badge कैसे प्राप्त करें?नि: शुल्क कॉपी पेस्ट Code

विशेषताएँ V Badge In Free Fire

  • 1 फ्री फायर आईडी को विशिष्ट बनाएं
  • 2 आईडी को दुर्लभ और पेशेवर बनाएं
  • अधिक लाइक पाने के लिए 3 मदद
  • 4 फ्री फायर के आधिकारिक खाते का पता लगाना आसान
  • 5 भागीदार कार्यक्रम को राष्ट्रीयता दें
  • 6 लोगों को अपनी पहचान बनाएं
  • 7 गेमप्ले को कॉन्फिडेंट बनाएं
  • 8 लोगों और दोस्तों को चिढ़ाओ

V Badge Copy Paste Codes Free Fire

The Free Fire V Badge Code Present In Many Other Colour Variations And From Where You Can Copy And Paste The V Badge Symbol Code In Free Fire And Free Fire Max Profile Like Big Youtubers.

Verified (V) Badge Code For Gold Tier [b][c][ffd319]Ⓥ[i][FF0000]
Verified (V) Badge Code For Diamond Tier[G][T][ffd319]Ⓥ[i][FF0034]
Verified (V) Badge Code For Platinum Tier[H][T][ffd319]Ⓥ[i][FF0043]
Verified (V) Badge Code For Heroic Tier[H][A][ffd319]Ⓥ[i][FF0042] 
Verified (V) Badge Code For Grandmaster Tier [S][D][ffd319]Ⓥ[i][FF00045]
Verified (V) Badge Golden Color Code[b][c][ffd319]Ⓥ
Verified (V) Badge Red Color Code[b][c][ff0000]Ⓥ
Verified (V) Badge Pink Color Code[b][c][ff00ae]Ⓥ
Verified (V) Badge Violet Color Code[b][c][b400ff]Ⓥ
Verified (V) Badge Blue Color Code[b][c]0600ff]Ⓥ
Verified (V) Badge Green Color Code[b][c][ffd319]Ⓥ
Verified (V) Badge Yellow Color Code[b][c][FFFF00]Ⓥ
Verified (V) Badge Orange Color Code[b][c][ff9c00]Ⓥ
Verified (V) Badge Light blue Color Code[b][c][ffd319]Ⓥ
Verified (V) Badge Parrot green Color Code[b][c][bfff6d]Ⓥ
Verified (V) Badge Scarlet blue Color Code[b][c][00c6ff]Ⓥ

के बारे में अधिक जानने

नि:शुल्क सत्यापित (वी) बैज प्राप्त करने के और तरीके

आपके गेम में फ्री फायर वी बैज प्राप्त करने के कई अन्य तरीके हैं और आप 2022 में नीचे दी गई तकनीकों और 100% सुरक्षित ट्रिक का पालन करके आसानी से मुफ्त सत्यापित (वी) बैज प्राप्त कर सकते हैं।

फ्री फायर टूर्नामेंट खेलना

हां, आप आसानी से अपने गेम अकाउंट में फ्री फायर वी बैज आसानी से प्राप्त कर सकते हैं यदि आप एक फ्री फायर आधिकारिक टूर्नामेंट खेलते हैं, और यदि आपको एक संभावित उच्च डिग्निटी रैंक मिलती है तो आप आसानी से अपने गेम अकाउंट में मुफ्त वी बैज प्राप्त कर सकते हैं यह सब काम करता है टाइम्स और आप आसानी से फ्री फायर में सत्यापित खाता प्राप्त कर सकते हैं कई अन्य खिलाड़ियों को भी सोलो, डुओ और स्क्वाड प्रारूप में टूर्नामेंट खेलकर मुफ्त वी बैज मिला और 2022 में खेल में घोषित होने पर आप आसानी से टूर्नामेंट खेल सकते हैं।

पार्टनर प्रोग्राम द्वारा

फ्री फायर पार्टनर प्रोग्राम में शामिल होकर आप आसानी से एक सत्यापित खाता प्राप्त कर सकते हैं कई अन्य मुफ्त आइटम और पुरस्कार आसानी से जब आप फ्री फायर या गरेना फ्री फायर मैक्स पार्टनर प्रोग्राम में शामिल होते हैं तो यह भी मुफ्त पाने के लिए एक काम करने का तरीका है (v) सत्यापित बैज इन फ्री फायर यूआईडी या अकाउंट।

वी बैज ऐप द्वारा

तो, आप आसानी से फ्री फायर के वी बैज ऐप से कॉपी करने के लिए कोड प्राप्त कर सकते हैं आपको गेम आईडी के अंदर कोड को तंत्र के रूप में पेस्ट करना होगा और आप आसानी से फ्री फायर वी बैज या सत्यापित बैज प्राप्त कर सकते हैं।

वी बैज फ्री फायर लिंक

तो ये फ्री फायर या एफएफ मैक्स लिंक हैं जिन्हें आप फ्री फायर वी बैज या सत्यापित बैज डाउनलोड करने के लिए वेब पर प्राप्त कर सकते हैं अपने गेम में इन लिंक का उपयोग करके ये लिंक सुरक्षित और मुफ्त हैं इसलिए आप आसानी से इन लिंक का उपयोग फ्री फायर वी बैज प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं आपके खाते में।

वी बैज जेनरेटर

फ्री फायर या एफएफ मैक्स वेरिफाइड (वी) बैज जेनरेटर के बारे में कई खिलाड़ियों ने सुना है, इसलिए जेनरेटर ऑनलाइन सेवा है जहां से आप अपने अकाउंट या गेम आईडी में मुफ्त वी बैज का अनुरोध कर सकते हैं।

वी बैज निकफाइंडर

निकफाइंडर आपके गेम अकाउंट के लिए फ्री फायर यूनिक निकनेम और गिल्ड नेम जेनरेट करने के लिए ऑनलाइन फ्री सर्विस है, इसलिए वेरिफाइड वी बैज स्टाइल वाला नाम भी फ्री में उपलब्ध है।

वी बैज नाम शैली

वी बैज या सत्यापित बैज नाम शैली है जिसका पालन करके आप आसानी से अपने नाम के साथ मुफ्त सत्यापित (वी) बैज प्राप्त कर सकते हैं और आप इसे आसानी से प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि नाम शैलियाँ हर खिलाड़ी के लिए बिल्कुल मुफ्त हैं।

तो ये कुछ संभावित तरीके हैं, गरेना फ्री फायर वेरिफाइड पाने के लिए टिप्स और ट्रिक्स या (v) गेम में बिना किसी नुकसान के बैज इन-गेम।

फ्री फायर वी बैज कॉन्फिग जिप फाइल इस्तेमाल में सुरक्षित है या नहीं?

यह उपयोग करने के लिए 100% सुरक्षित है क्योंकि इस पर कोई आईडी प्रतिबंध नहीं है। आखिरकार, यह खेल में एक अवैध गतिविधि नहीं है। यह एक छोटा गेम बग है जो गरीब खिलाड़ियों को उनके खेल में मुफ्त में पोशाक के लिए मुफ्त पोशाक देकर खुश करता है।

इस चाल से, कोई प्रतिबंध नहीं है। यह खेल में किसी भी अवैध गतिविधि की तरह नहीं है क्योंकि इसका उपयोग करना उचित है।

इसका उपयोग करना उचित है क्योंकि कोई भी गेम गतिविधि का शोषण नहीं किया जाता है और खिलाड़ी को एफएफ में फ्री फायर वीआईपी ग्लिच पैक या कॉन्फिग जिप फाइल का उपयोग करके कोई अनुचित लाभ नहीं मिल सकता है।

Love To Share Latest Information And Best Updates That Are Important For You.

Post a Comment

Ask Query Or Give Us A Review.About Article.
.Thank You.Have A Nice Day !
Post a Comment

🎯 Notification's

⭐ Subscribe Us On Youtube.

💡To Get Latest Updates And News.

Subscribe